शादी के बाद सिंगर नेहा कक्कड़ ने बदला नाम, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

मुंबई: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। नेहा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं अब नेहा ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल लिया है। नेहा कक्कड़ ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के इंट्रो में अपने नाम के आगे मिसेज सिंह लगा लिया है।

नेहा कक्कड़ के फैंस काफी खुश हैं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना कर रहे हैं। इसके साथ ही नेहा ने शादी के रस्मों की कुछ तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा की हैं। वहीं नेहा कक्कड़ के सिंगर पति रोहनप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह नेहा के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- कंगना व रंगोली के विवादित ट्वीट की होगी जांच, कोर्ट ने दिया आदेश

इन तस्वीरों में से एक में नेहा रोहनप्रीत को रिंग पहनती दिखाई दे रही हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में नेहा ने पिंक कलर का लहंगा पहना है और रोहनप्रित ने व्हाइट रंग के सूट के साथ रेड पगड़ी बांधी है। सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की ये तस्वीरें वायरल हो रही है। इसके साथ ही फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

loading...