तबीयत खराब होने के बावजूद भी काम के लिए लखनऊ रवाना हुईं Shraddha Kapoor

43
shraddha-kapoor

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor इन दिनों अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ की तैयारियों में व्यस्त हैं। हालांकि, इस वक्त उनकी तबियत ठीक नही चल रही है उसके बाद भी वो लखनऊ के लिए रवाना हुई।

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

बता दें, एक्‍ट्रेस ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में लखनऊ की अपनी फ्लाइट से एक फोटो शेयर की। फोटो में Shraddha Kapoor को नारंगी रंग का टॉप और फिरोजी रंग की जैकेट में देखा जा सकता है। उन्होंने सर्जिकल फेस मास्क भी पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को ट्रांसपेरेंट चश्मे के साथ पूरा किया है। श्रद्धा ने तस्वीर पर लिखा, “तबीयत डाउन है, लेकिन लखनऊ आना है, तो आना है।” बता दें कि एक्‍ट्रेस एक ब्रांड इवेंट के लिए लखनऊ गई हैं।

राहुल मोदी के साथ किया रिश्ते की पुष्टि

एक्‍ट्रेस ने हाल ही में लेखक राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। श्रद्धा को पिछली बार रणबीर कपूर के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में देखा गया था। वह अगली बार अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइजी ‘स्त्री 2’ में एक रहस्यमयी महिला की भूमिका को दोहराती नजर आएंगी। बता दें, यह फिल्म 2018 की हिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है, जिसमें राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने काम किया था। बता दें, मूल फिल्म में एक भूतनी की कहानी बताई गई थी जो रात में अकेले रहने वाले पुरुषों का अपहरण कर लेती है और चंदेरी शहर में केवल उनके कपड़े मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT का पहला वीकेंड वार, अनिल कपूर ने इन घरवालों की लगाई फटकार 

श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड राहुल मोदी जाने-माने लेखक और सहायक निर्देशक हैं। उन्होनें श्रद्धा ने राहुल के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में काम किया था। इसके अलावा राहुल ने ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)