शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अलग हुईं शिवांगी जोशी, शेयर किया वीडियो

109

नई दिल्ली: स्टार प्लस पर लंबे समय से चल रहे शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मुख्य भूमिका निभा रही शिवांगी जोशी ने शो को छोड़ने का निर्णय कर लिया है। जल्द ही शो से भी उनका किरदार खत्म कर दिया जाएगा। शिवांगी ने शो छोड़ने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी। शो में शिवांगी जोशी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

चैनल पर शो का एक प्रोमो में दिखाया जा रहा है जिसमें ‘नायरा’ का किरदार शो से खत्म हो जाता है। एक्सिडेंट में उनकी मौत हो जाती है, जिसके बाद सीरियल में नया ट्विस्ट आने वाला होता है। शिवांगी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रही हैं कि बहुत मुश्किल होगा मेरे लिए नायरा के किरदार को छोड़कर आगे बढ़ना। लेकिन कहते हैं कहानियां खत्म होती है किरदार नहीं।

पता ही नहीं चला कब शिवांगी नायरा बन गई और कब नायरा, शिवांगी। हम साथ बड़े हुए साथ आगे बढ़े। साथ जिए। नायरा के साथ मुझे कई किरदार निभाने का मौका मिला। एक बेटी, एक बहू और एक मां का किरदार। लेकिन आप जानते हैं मेरे लिए सबसे सुंदर किरदार कौन-सा रहा, एक पत्नी का। कार्तिक और मैं मिलकर कायरा बने और दुनिया का सारी खुशियां मुझे कायरा का हिस्सा बनकर मिल गई।

यह भी पढ़ेंः-सचिन, कोहली, कुक और कैलिस को पीछे छोड़ते हुए स्मिथ ने बनाया नया रिकॉर्ड

शिवांगी ने फिर कहा कि अब समय आ गया है इस खूबसूरत किरदार को अलविदा कहने का। इसलिए नायरा हमेशा मेरे और आपके दिल में रहेगी, और मेरा कार्तिक आपके साथ रहेगा। कार्तिक फैमिली के रूप में कायरव, कार्तिक और अक्षरा हमेशा आपके साथ रहेंगे आपका अपना परिवार बनकर। आप देंगे न मेरे इस परिवार को अपने दिल में जगह?