Shilpa Shetty: चप्पल पहनकर झंडा फहराने पर ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी, जवाब में एक्ट्रेस बोलीं-जानती हूं सारे नियम..

9

shilpa-shetty

Shilpa Shetty: मुंबईः भारत का 77वां स्वतंत्रता दिवस पूरे देश में बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के लाल किले से भाषण दिया और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इसके अलावा देखा जा रहा है कि देश के नागरिक देशभक्ति में डूबे हुए हैं। कई नागरिकों ने अलग-अलग तरीकों से देश के प्रति अपना प्यार जताया। बॉलीवुड कलाकार भी इसमें पीछे नहीं हैं। इस बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के झंडा फहराने का वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)ने अपने परिवार के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया। उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज फहराने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। हालांकि, झंडा फहराते समय चप्पल पहनने पर नेटीजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ट्रोलिंग के बाद शिल्पा शेट्टी भी शांत नहीं रहीं। उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। एक यूजर ने कहा, ’बेहतर होता अगर शिल्पा चप्पल उतारकर झंडा फहरातीं। अपनी चप्पलें क्यों नहीं उतारीं?

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इसका जवाब देते हुए कहा कि ’’मैं झंडा फहराने के सारे नियम जानती हूं, अपने देश और झंडे के प्रति सम्मान मेरे दिल से आता है, सवाल उठाने से नहीं। मैं एक गौरवान्वित भारतीय हूं। आज की पोस्ट उन भावनाओं को साझा करने के लिए थी। वे सभी ट्रोलर्स जिन्हें मैं आमतौर पर नजरअंदाज कर देती हूं, इन दिनों मैं बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं कर सकती। इसलिए अपने तथ्य सही रखें।

ये भी पढ़ें..’Gadar 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, हाउसफुल जा रहे…

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का वर्कफ्रंट

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही डायरेक्टर ध्रुव सरजा की फिल्म ’केडीः द डेविल’ में नजर आएंगीं। करीब 18 साल बाद एक्ट्रेस फिर से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में काम करती नजर आएंगी। वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ ओटीटी शो “इंडियन पुलिस फोर्स“ (Indian Police Force) में भी नजर आएंगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)