सुपरवुमन बन सोशल मीडिया पर शिल्पा ने की वापसी, जानें एक्ट्रेस के इस अवतार के पीछे का सस्पेंस

मुंबईः फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह सोशल मीडिया को कुछ समय के लिए अलविदा कहा था। शिल्पा ने पोस्ट कर फैंस से कहा था कि वह मोनोटनी से बोर हो चुकी हैं। उन्हें वहां सबकुछ एक जैसा ही दिखाई दे रहा है। इस वजह से वह इस प्लेटफॉर्म से दूर जा रही हैं। जब तक उनको नया अवतार नहीं मिल जाता, वह वापस नहीं आएंगी। वहीं अब अपने इस पोस्ट के करीब चार दिन बाद सोमवार को शिल्पा शेट्टी ने एक नए अवतार के साथ सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है।

सोमवार को शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म निकम्मा का मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसमें वह सुपरवुमन के गेटअप में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही शिल्पा ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज और फिल्म में अपने किरदार पर बने सस्पेंस पर से पर्दा हटाते हुए बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 17 मई को रिलीज होगा और इसमें उनके किरदार का नाम अवनी है जो उनके पिछले निभाए सभी किरदारों से एकदम अलग है।

ये भी पढ़ें..सनी ने विक्की कौशल को दी बर्थडे की बधाई, कहा-मुबारक हो…

फिल्म निकम्मा में शिल्पा शेट्टी के साथ अभिमन्यु दासानी, शिर्ले सेतिया लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अभिमन्यु दासानी सिद्ध और शिर्ले सेतिया सिया के किरदार में नजर आयेंगे। फिल्म में दर्शकों को एक्शन के साथ -साथ रोमांस और कॉमेडी का भी तड़का देखने को मिलेगा।फिल्म को सोनी पिक्चर्स और शब्बीर खान फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। निर्माता के तौर पर शब्बीर की यह पहली फिल्म होगी, जबकि इसका निर्देशन भी शब्बीर खान ने ही किया है। फिल्म 17 जून को रिलीज होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…