शेखावत बोले- कांग्रेस भारत में देखती है पाकिस्तान का काम

जोधपुर: केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विपक्षी दल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अनुच्छेद 370 के पक्ष में जो कहा है, वही पाकिस्तान का इंटरनेशनल एजेंडा है। किसी कांग्रेसी ने पहली बार पाकिस्तान के पक्ष में नया नहीं कहा है। रिकॉर्ड उठाकर देख लीजिए, कांग्रेस भारत में पाकिस्तान का काम देखती है।

शनिवार को दिल्ली से जोधपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि दिग्गी राजा ने कहा है, कांग्रेस सत्ता में आई तो हम अनुच्छेद 370 पुन: लागू कर देंगे और कहा भी पाकिस्तानी पत्रकार से है। मतलब साफ है कि राहुल गांधी की तरफ से दिग्विजय सिंह पाकिस्तान को संदेश दे रहे हैं कि तुम हमारी मदद करो, हम तुम्हारी मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से राहुल और कांग्रेस का पुराना याराना है। दिग्विजय सिंह संदेशवाहक का काम कर रहे हैं। कांग्रेस का कश्मीर प्लान है पाकिस्तान की मदद से दहशतगर्दी फैलाना और उसकी आड़ में अनुच्छेद 370 को हटाने की मांग करना। इस तरह दोनों के काम सध जाएंगे।

शेखावत ने कहा कि कांग्रेस की डेमोक्रेसी यही है। उसके लिए कश्मीर में आदर्श लोकतंत्र का मतलब है पाकिस्तान की दखल। बॉर्डर पार से आतंकवादियों की आवाजाही और पुलवामा जैसे हमले।