मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई Shatrughan Sinha की माइनर सर्जरी

64
shatrughan-sinha

Mumbai: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और लोकसभा सांसद Shatrughan Sinha बेटी सोनाक्षी की शादी के बाद से ही मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। जहां उनकी माइनर सर्जरी की गई। बताया जा रहा है कि, हाल ही में चुनाव प्रचार और अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के दौरान अभिनेता का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहा।

डॉक्टर्स की निगरानी में Shatrughan Sinha

इससे पहले जब सोनाक्षी अपने पति जहीर इकबाल के साथ अस्पताल गई थीं, तो उनके गर्भवती होने की अटकलें लगाई जा रही थी। हालांकि, सूत्र ने पुष्टि की थी कि अभिनेत्री अपने पिता को देखने के लिए अस्पताल गई थीं। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि, शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी, लेकिन कहा जा रहा है कि, अभिनेता की हालत फिलहाल स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है।

बता दें, शत्रुघ्न की लोकसभा जीत और सोनाक्षी की शादी के दोहरे जश्न के बाद सिन्हा परिवार के लिए यह थोड़ा परेशानी वाला क्षण है। शत्रुघ्न ने हाल ही में लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल के आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की थी, जिसके बाद उन्होंने वहां के लोगों का आभार जताया था। अभिनेता ने भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्रजीत सिंह अहलूवालिया के खिलाफ 59,564 मतों के अंतर से जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें: तबीयत खराब होने के बावजूद भी काम के लिए लखनऊ रवाना हुईं Shraddha Kapoor 

सलमान खान की पार्टी में हुई थी दोनों की मुलाकात

इस बीच, सोनाक्षी और जहीर ने सात साल की डेटिंग के बाद 23 जून को मुंबई में शादी कर ली। बता दें, दोनों की पहली मुलाकात बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में हुई थी। मजे की बात यह है कि, सोनाक्षी और जहीर दोनों ने ही सलमान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। सोनाक्षी ने सलमान के साथ बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू किया था, जबकि जहीर ने सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘नोटबुक’ से डेब्यू किया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)