ऋषि कपूर के जन्मदिन पर रिलीज होगी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’

48

 

मुंबईः बाॅलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ को 4 सितंबर को उनकी जयंती पर बड़े पर्दे पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है। फिल्म की शूटिंग अभी भी लंबित है और अभिनेता परेश रावल ऋषि कपूर के अधूरे भागों को पूरा करने के लिए सहमत हो गए हैं।

फिल्म एक 60 साल के आदमी की कहानी है। मैकगफिन पिक्चर्स के साथ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म डेब्यूटेंट हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित है। ट्रेड एनलिस्ट कोमल मेहता ने शुक्रवार को ट्वीट में कहा कि ‘शर्माजी नमकीन’ दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म इस साल सिनेमाघर में रिलीज होगी और ये फिल्म में उनकी आखिरी परफारमेंस होगी।

यह भी पढ़ें-मायावती को लगा बड़ा झटका, सपा में शामिल हुईं मेरठ की महापौर

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘द बॉडी’ थी। जिसमें वह एक पुलिस अफसर के रोल में दिखे थे। फिल्म में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे। दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का करीब दो साल तक कैंसर के उपचार के दौरान 30 अप्रैल 2020 को 67 साल की उम्र में निधन हो गया था। कोरोना महामारी के चलते लगे लाॅकडाउन में ऋषि कपूर के निधन पर उनकी अंतिम यात्रा भी नही निकाली जा सकी थी और बहुत कम ही लोग उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हो सके थे।