काम से ब्रेक लेकर पत्नी मीरा के साथ वेकेशन इंजाॅय कर रहे हैं शाहिद कपूर

63

नई दिल्ली। बाॅलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों काम से थोड़ा ब्रेक लेकर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं। मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर वहां की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा, ‘हैलो गोवा।’ इन तस्वीरों पर उनके फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

शाहिद के वर्कफ्रंट बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट तय हो गयी है। शाहिद ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट शेयर की थी। शाहिद की यह फिल्म दिवाली के मौके पर पांच नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म ‘जर्सी’ साउथ की फिल्म की हिंदी रिमेक है।

यह भी पढ़ें-कोरोना से एक सप्ताह में मर सकते हैं एक लाख लोग, रिपोर्ट देख फटी रह जाएंगी आंखें

फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं। शाहिद कपूर के अतिरिक्त मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 2019 में रिलीज हुई थी। जिसमें शाहिद कपूर के अभिनय की काफी प्रशंसा भी की गयी थी। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखायीं दी थी। यह फिल्म भी साउथ में बनी ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रिमेक थी। जिसमें विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका में थे।