Satyendar Jain: तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, अब निलम्बित सुपरिटेंडेंट के साथ दिखे

Satyendar Jain

नई दिल्लीः जेल में बंद दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) का जेल के अंदर से शनिवार को एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो में तिहाड़ जेल के पूर्व पुलिस अधीक्षक अजीत कुमार सत्येंद्र जैन की सेल में बैठे नजर आ रहे हैं । वीडियो 12 सितम्बर का बताया जा रहा है। इसमें अधीक्षक के आने पर जैन को चार लोगों के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक जेल प्रशासन ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है कि सीसीटीवी फुटेज कैसे लीक हो रहे हैं। जैन ने इस सम्बंध में कोर्ट का भी रुख किया है। तिहाड़ प्राधिकरण ने अभी तक इस मामले पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

ये भी पढ़ें..Gujarat Election: पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक ! रैली के पास उड़ते दिखे ड्रोन, 3 गिरफ्तार

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया, ‘मीडिया ने जारी किया तिहाड़ का एक और वीडियो। इस बार सत्येन्द्र के दरबार में जेल अधीक्षक हैं, जिन्हें अब निलम्बित कर दिया गया है। बलात्कारी से मालिश करवाने और नवाबी खाने के बाद अब ये। यह आम आदमी पार्टी की करप्शन थेरेपी है, लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसका बचाव करते हैं! क्या वह सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को अब बर्खास्त करेंगे?’ इसके पहले भी जैन के कई वीडियो तिहाड़ से सामने आ चुके हैं, जिनमें वह मालिश करवाते हुए और बाहर से आया भोजन करते हुए देखे गए थे।

वहीं ईडी ने संदिग्धों के खिलाफ दर्ज सीबीआई की एफआईआर के आधार पर मनी लॉन्ड्रिंग जांच शुरू की है। इसमें इफको के एमडी उदय शंकर अवस्थी, ज्योति ट्रेडिंग कॉरपोरेशन के प्रमोटर पंकज जैन और रेयर अर्थ ग्रुप, दुबई के अमरेंद्र धारी सिंह और अन्य शामिल हैं। इस मामले में सत्येंद्र जैन भी आरोपी थे। सीबीआई ने उन पर कथित तौर पर आपराधिक साजिश रचने, धोखाधड़ी और आपराधिक कदाचार करने का आरोप लगाया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)