IPL 2023: Sanju Samson ने की राशिद खान की जमकर कुटाई, जड़े लगातार इतने सारे छक्के, निकल गई हेकड़ी

43

sanju-samson-hits-3- consecutive-sixes

अहमदाबादः नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को खेले गए आईपीएल के 23वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हरा दिया। गुजरात टाइटंस के मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 19.2 ओवर में तीन विकेट से शानदार जीत दर्ज की। कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंद में 60 रनों की कप्तानी पारी खेली। जबकि शिमरोन हेटमायर ने नाबाद 56 रन बनाए।

वहीं आउट होने से पहले संजू सैमसन ने इस सीजन में हैट्रिक लेने वाले गुजरात टाइटंस के सबसे अनुभवी और घातक स्पिनर राशिद खान की जमकर कुटाई की। सैमसन ने मैच का रूख पलटते हुए 13वें ओवर में राशिद खान को एक के बाद एक तीन लगातार छक्के जड़ सनसनी फैला दी। जिसकी वीडियो भी अब वायरल हो रही है। हालांकि सैमसन (Sanju Samson) 15वें ओवर में 60 रन कर आउट हो गए। संजू ने 32 गेंदों की अपनी पारी में 3 चौके और 6 छक्के लगाए।

ये भी पढ़ें..प्रेग्नेंट सना के साथ पति अनस के व्यवहार पर भड़के यूजर्स, सुना रहे खरी-खोटी

जब वह आउट हुए तो स्कोरबोर्ड पर 114 रन ही थे। राजस्थान जीत से अभी भी 64 रन दूर थी। अब टारगेट काफी मुश्किल दिख रहा था, लेकिन यहां से शिमरॉन हेटमायर ने 26 बॉल पर नाबाद 56 रन की जबरदस्त पारी खेल राजस्थान को जीत दिला दी। इसके अलावा आर अश्विन ने 10 और ध्रुव जुरेल ने 18 रन की उपयोगी पारी खेली।

 इस जीत के साथ राजस्थान पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई हैं। एक समय गुजरात टाइटन्स के घरेलू मैदान 178 रनों के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा कर रही राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम मुश्किल में थी। राजस्थान ने 11वें ओवर में सिर्फ 55 रनों पर अपने 4 विकेट गंवा दिए थे।

यहां से कप्तान संजू सैमसन और शिमरॉन हेटमायर की जोड़ी ने गियर बदलने का फैसला किया और राशिद की गेंद पर संजू ने लगातार 3 लंबे ऊंचे छक्के जड़कर मैच का रुख ही पलट दिया। संजू की तूफानी पारी की मदद से राजस्थान की टीम ने 19.2 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)