मनोरंजन

"हीरामंडी" में वहीदा का किरदार निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था : संजीदा शेख

heeramandi-review

Mumbai: संजय लीला भंसाली की पहली ओटीटी सीरीज 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' में वहीदा का किरदार निभाने वाली संजीदा शेख ने बताया कि, एक कलाकार के रूप में उनका किरदार चुनौतीपूर्ण, लेकिन बेहद मजेदार था। बता दें, सीरीज में संजीदा का किरदार काफी जटिल है। वह एक तवायफ है, जिसे इंसानों और किस्मत दोनों ने धोखा दिया है। वह एक बड़े उद्देश्य को हासिल करने लिए शांत रहती है। 

वहीदा का किरदार निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था : संजीदा शेख 

किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "वहीदा का किरदार निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था। संजय सर ने बेहद जटिल लेकिन अद्भुत किरदार गढ़ा है। ऐसा लगता है कि, वह ज्यादातर समय अपने-आप से ही उलझती रहती है। यह समझाना कठिन है कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है, लेकिन अगर आप बारीकी से देखें, तो मुझे लगता है कि दर्शक यह समझ पाएंगे कि वह क्या महसूस करती है।'' 

ये भी पढ़ें:- कार्तिक आर्यन ने ट्रैफिक से बचने के लिए किया मुंबई मेट्रो में सफर

एक्ट्रेस ने कहा, ''इस किरदार को एक कलाकार के रूप में निभाना चुनौतीपूर्ण लेकिन बेहद मजेदार था। मेरे पास एक मार्गदर्शक के रूप में संजय सर थे और उनके आस-पास रहने से आप अपने किरदार को 100 प्रतिशत नहीं देंगे, आपको हर सीन में 200 प्रतिशत देना होगा। इस किरदार से मेरा अनुभव और भी बेहतर हो गया। '' बता दें, सीरीज में 'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, और शर्मिन सहगल और संजीदा शेख मुख्य भूमिकाओं में भी हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)