दिल्ली Featured

तिहाड़ जेल से रिहा हुए संजय सिंह, बोले-जश्न मनाने का वक्त नहीं, संघर्ष का है वक्त

blog_image_660d714acf5a2

Sanjay Singh Bail: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया है। सुप्रीम कोर्ट ने कल उन्हें दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में जमानत दे दी थी। जेल से बाहर आने के बाद संजय सिंह ने कहा कि यह जश्न मनाने का वक्त नहीं है यह संघर्ष का समय है। हमारी पार्टी के सबसे बड़े नेता अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन को जेल में रखा गया है। हमें पूरा भरोसा है कि इस जेल का ताला टूटेगा और अरविंद केजरीवाल बाहर आयेंगे।

आप कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

आपको बता दें कि बुधवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह शराब घोटाले के आरोप में छह महीने बाद जेल से रिहा हुए तो आम आदमी और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटकर जश्न मनाया। आम आदमी पार्टी कानपुर के वरिष्ठ नेता मदन लाल भाटिया के नेतृत्व में लाल बंगला स्थित ओम पुरवा क्षेत्र में मिठाई वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ गठबंधन के अन्य दलों के कार्यकर्ताओं ने भी राहगीरों को रोककर मिठाई खिलायी और कहा कि यह न्याय की जीत है।

गौरतलब है कि जैसे ही सुप्रीम कोर्ट ने राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह को रिहाई की इजाजत दी, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। पार्टी नेता मदनलाल भाटिया सहित छावनी क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी फर्जी दस्तावेजों से बने फर्जी मुकदमों के आधार पर 2024 का चुनाव जीतना चाहती है।

यह भी पढ़ें- विपक्ष पर जमकर बरसे अमित शाह, कहा- घमंडिया गठबंधन का मकसद परिवार के लोगों को पीएम और सीएम बनाना

अब जेल के ताले टूट गए-आप नेता

कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए कहा कि जेल के ताले टूट गए हैं, संजय सिंह रिहा हो गए हैं और जेल के ताले टूटेंगे और अरविंद केजरीवाल भी रिहा होंगे। उनके साथ-साथ पार्टी के अन्य नेताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए विपक्षी नेताओं पर अनर्गल, झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगाकर चुनाव जीतना चाहती है। देश की जनता भारतीय जनता पार्टी के मंसूबों को सफल नहीं होने देगी। ईंडिया गठबंधन के सहयोगी देश भर में इसका करारा जवाब देंगे और जबरदस्त जीत दर्ज करेंगे। इस दौरान महेश चंद्र अग्रवाल, नरेश चंद्र अग्रवाल, मदन लाल भाटिया, अच्छे लाल, कांग्रेस पार्टी के कैलाश पाल, विनय जयसवाल, बॉबी, छोटे लाल जयसवाल, रिंकू समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)