बालू माफियाओं का आतंक, दरोगा पर ट्रैक्टर चढ़ाकर हमला, बुरी तरह जख्मी

46
bihar-news

नवादा: रविवार को नवादा में अवैध खनन रोकने गई पुलिस बल पर बालू माफियाओं ने हमला कर दिया। जिसमें ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक सब इंस्पेक्टर बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस को निशाना बना रहे बालू माफिया

अवैध बालू खनन में संलिप्त माफियाओं का दुस्साहस दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बालू माफिया पुलिसकर्मियों को निशाना बना रहे हैं। नवादा के सिरदला थाना के लौंद में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बालू माफियाओं ने हमला कर दिया। इस दौरान बालू माफियाओं ने पुलिस टीम में शामिल सब इंस्पेक्टर को रौंद दिया। जिसमें एक सब इंस्पेक्टर बुरी तरह घायल हो गए हैं। अवैध बालू खनन की सूचना मिलने के बाद सिरदला पुलिस लौंद बाजार में छापेमारी करने पहुंची थी। इस दौरान बालू माफियाओं ने थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार को रौंद दिया, जिसमें वे बुरी तरह घायल हो गए।

माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश

पुलिस प्रशासन ने इस घटना को गंभीरता से लिया है और माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। सबसे दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि माफिया दिनदहाड़े ट्रैक्टर से बालू का उठाव कर रहे हैं। इस बीच कई थानों की पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। नागरिकों का कहना है कि जहां उन्हें पैसा नहीं मिलता, वहां पुलिस कार्रवाई नहीं करती।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)