सैमसंग अगले हफ्ते लॉन्च करेगा गैलेक्सी एस21 स्मार्टफोन

46

सोलः एप्पल और अन्य चीनी कंपनियों से चुनौतियों का सामना करते हुए दक्षिण कोरियाई तकनीकी कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने अगले हफ्ते अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन श्रृंखला के नए मॉडलों के अनावरण की पुष्टि की है। सैमसंग के गैलेक्सी एस21 स्मार्टफोन सीरीज को 14 जनवरी सुबह दस बजे (ईस्टर्न स्टैनडर्ड टाइम) ‘वेलकम टू द एवरीडे एपिक’ की थीम के तहत गैलेक्सी अनपैक्ड ऑनलाइन इवेंट में पेश किया जाएगा।

समारोह के लिए अपने आमंत्रण में सैमसंग ने कहा है, “पिछले कुछ सालों में मोबाइल टेक्नोलॉजी का स्थान लोगों की जिंदगी में काफी अहम हो गया है। लोग इसके सहारे दूर से बैठकर ऑफिस वगैरह का काम कर रहे हैं, घर में इस पर अपना अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं। जिंदगी की महत्वपूर्ण चीजों में मोबाइल के शामिल होने के इस बदलाव से यह अब एक असाधारण अनुभव के साथ जरूरत में तब्दील हो गया है।”

यह भी पढ़ेंः-तोड़फोड़ के खिलाफ रिलायंस जियो ने हाई कोर्ट में लगाई याचिका, जानें पूरा मामला

दुनिया में स्मार्टफोन की बिक्री करने वाली सबसे बड़ी कंपनियों में से एक सैमसंग द्वारा अपने नए किसी मॉडल का अनावरण करने के लिए हर साल फरवरी में इस समारोह का आयोजन किया जाता है, लेकिन बाजार में चुनौतीपूर्ण स्थितियों का बेहतर तरीके से सामना करने के लिए इस साल कंपनी ने इसे अपने समय से पहले पेश करने का फैसला लिया है।