इस भारत में Galaxy F13 लॉन्च करेगा Samsung, ये हो सकते हैं फीचर्स

नई दिल्ली: अपनी एफ-सीरीज लाइनअप का विस्तार करने के उद्देश्य से, टेक दिग्गज सैमसंग ने शुक्रवार को घोषणा की है कि वह 22 जून को भारत में एक नया स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी एफ 13’ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने कहा कि प्री-लॉन्च वेबसाइट अब लाइव हो गई है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि सैमसंग की लोकप्रिय गैलेक्सी एफ सीरीज महत्वाकांक्षी जेन जेड और उपभोक्ताओं को सेगमेंट-बेस्ट सुविधाएं प्रदान करते हुए अभूतपूर्व शैली और अनुभव प्रदान करती है।

कंपनी ने आगे कहा कि इस साल की शुरुआत में गैलेक्सी एफ23 की सफलता के बाद, गैलेक्सी एफ13 2022 में एफ सीरीज का दूसरा एडिशन है। कंपनी ने कहा कि गैलेक्सी एफ13 एक आकर्षक अनुभव के लिए एफएचडी प्लस डिस्प्ले जैसी कई आकर्षक विशेषताओं के साथ आने के लिए तैयार है। गैलेक्सी एफ13 में 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी है जो आपको बार-बार चार्ज होने की चिंता किए बिना दिन-रात इस्तेमाल में मदद करती है।

यह भी पढ़ेंः- VIDEO: बच्चे को अकेला छोड़कर ये हरकत कर रही थी मेड,…

इसके अतिरिक्त, गैलेक्सी एफ13 स्पोर्ट्स सेगमेंट-पहला ऑटो डेटा स्विचिंग फीचर तब भी सहज कनेक्टिविटी को सक्षम करता है, जब आपका प्राथमिक सिम नेटवर्क से बाहर हो और रैम प्लस के साथ 8 जीबी तक रैम के साथ आता हो। कंपनी ने कहा, “शोस्टॉपर फीचर्स के साथ, गैलेक्सी एफ13 मिलेनियल्स और जेन जेड उपभोक्ताओं की निरंतर, ऑन-द-गो मनोरंजन के लिए उभरती जरूरतों को पूरा करता है।”

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)