बिहार

हम लालू जैसे नहीं, 2025 तक देंगे 10 लाख नौकरियां, बोले- डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी

bihar-news

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि 2025 तक राज्य में 10 लाख लोगों को नौकरी देंगे। उन्होंने कहा कि 2025 तक सीएम नीतीश कुमार 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देंगे। जनता से किए गए सभी वादों को पूरा किया जाएगा। हम लालू यादव जैसे नहीं हैं, जो जनता से वादा करें, लेकिन उसे पूरा ना करें।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “जिस अमेठी की सीट पर उनका पूरा खानदान चुनाव लड़ रहा था, वहां से राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भाग खड़ी हुई।“ लंबी जद्दोजहद के बाद कांग्रेस ने शुक्रवार को अमेठी और रायबरेली सीट पर अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया।

यह भी पढ़ें-पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला, बोले-अमेठी से इतना डर गए अब रायबरेली में खोज रहे रास्ता

कांग्रेस ने किशोरी लाल शर्मा को उतारा मैदान में

बता दें कि अमेठी में जहां इस बार कांग्रेस ने किशोरी लाल शर्मा पर दांव लगाया है, वहीं, रायबरेली से राहुल गांधी को चुनावी मैदान में उतारा गया है। अमेठी के सियासी रण में उतारे जाने के बाद किशोरी लाल शर्मा ने कहा, "मैं कांग्रेस पार्टी का आभारी हूं, जिसने इतने छोटे कार्यकर्ता को इतनी बड़ी जिम्मेदारी के काबिल समझा। मैं कांग्रेस अध्यक्ष  मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा का तहे दिल से आभारी रहूंगा।"

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)