यूपी म्यूचुअल फंड में निवेश के बेहतरीन विकल्प पेश करेगी ‘सैमको’

लखनऊ: म्यूचुअल फंड में निवेश करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। अब उनको निवेश के बेहतरीन मौके मिलने के साथ-साथ पारदर्शी तरीके से प्रतिदिन सक्रिय शेयरों की सूची भी उपलब्ध हो जाएगी। अपनी मेहनत की कमाई को निवेश करने उनको उसका भरपूर लाभ भी मिलेगा।

सैमको म्यूचुअल फंड ने सोमवार को लखनऊ में पहली बार स्ट्रेट टेस्टेड इन्वेस्टमेंट की शुरुआत की। इसकी घोषणा सैमको एसेट मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और निदेशक जिमीत ने की। उन्होंने जनवरी 2022 में कम्पनी अपना नया एनएफओ भी शुरू करेगी। जिसका सर्वाधिक लाभ अच्छे रिटर्न के रूप में निवेशकों को मिलेगा।

उन्होंने बताया कि स्ट्रेस टेस्टेड इन्वेस्टिंग उन बिजनेसेज के साथ काम करने से जुड़ी एक रणनीति है, जो विभिन्न प्रकार की तनाव वाली परिस्थितियों को बर्दाश्त कर सकते हैं और अपना अस्तित्व बचाकर रख सकते हैं। इसके साथ ही अच्छे रिटर्न दे सकते हैं। सैमको एसेट मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और निदेशक जिमीत मोदी ने कहा कि यूपी फंड हाउस और सलाहकारों के लिए हॉटस्पॉट के रूप में उभर रहा है, जो म्यूचुअल फंड के लिए निवेशकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा कर रहा है।

उन्होंने कहा कि छोटे शहरों में म्युचुअल फंड के बारे में जागरूकता बढ़ी है, जिससे शहर में इसके प्रति दिलचस्पी बढ़ रही है। शहर में कुल आबादी की तुलना में सक्रिय निवेशकों की संख्या कम है। हमें विश्वास है कि सही प्रोडक्ट और वितरकों की उपलब्धता के साथ हम आगामी म्यूचुअल फंड के रूप में लखनऊ के लोगों के लिए निवेश का एक बेहतरीन विकल्प पेश कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः-अब सिख समुदाय को लेकर कंगना ने दिया विवादित बयान, धर्म को लेकर साझा किये विचार

कम्पनी का उप्र में कारोबार के विस्तार पर जोर

कम्पनी उत्तर प्रदेश में अपने कारोबार के विस्तार पर भी जोर दे रही है। कम्पनी का लक्ष्य शहर भर में 300 से अधिक डिस्ट्रिब्यूटरों के साथ बाजार में 20 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल करना है। सैमको ग्रुप के जोनल हेड, नॉर्थ, ऋषि धवन ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में अपने कारोबार का विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं और शहरों में सर्वश्रेष्ठ टीमों को नियुक्त और पदस्थापना करेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)