बिग बॉस 14 : रुबीना दिलैक पर जमकर बरसे सलमान, फैंस बोले ये बात

60

मुंबईः बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार में सलमान खान का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। सलमान खान शो के पहले दिन से ही रुबीना दिलैक को अपने निशाने पर लिए हुए हैं, और हर बात को लेकर उन पर निशाना साध रहे हैं। बिग बॉस हाउस में कुछ भी होता है, सलमान खान सीधा हमला रुबीना दिलैक पर करते हैं, फिर चाहे अर्शी खान की बेहूदगी हो या फिर राहुल वैद्य या अन्य किसी का रुबीना दिलैक को निशाना बनाना, लेकिन दोष रुबीना का ही रहता है।

सलमान खान शो में लगातार रुबीना दिलैक के साथ बहुत ही ख़राब तरीके से पेश आ रहे हैं। वीकेंड का वार में जब सलमान खान ने अर्शी खान की सारी बेहूदगियों को नजरअंदाज करते हुए रुबीना दिलैक के सिर्फ एक छोटी उंगली दिखाने के मसले को उठाया तो उन्होंने सारी हदें ही पार कर दी। जबकि रुबीना दिलैक हमेशा अपनी सीमा में रहकर बात करती हैं और उन्होने सलमान के बेहूदगी भरी बातों का कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद जब अर्शी खान की बेहूदगियों का पर्दाफाश अभिनव शुक्ला करने लगे तो सलमान खान ने उन्हें तुरंत चुप करवा दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik FC (@fan_club_of_queen)

सलमान खान शो में रुबीना दिलैक से फरिश्ता बनकर खेलते हुए देखना चाहते हैं जबकि बाकी सदस्यों को उन्होंने खुली छूट दे रखी है। सलमान खान ने तो रुबीना दिलैक को बद्दुआ तक दे डाली कि जब तुम्हारे पास काम नहीं करेगा तब क्या करोगी। उन्हें खुशकिस्मत तक कह डाला है, लेकिन वह यह बात भूल गए कि रुबीना दिलैक का मनोरंजन उद्योग से कोई बैकग्राउंड नहीं है। वह अपने दम पर टीवी इंडस्ट्री में आई और अपने किरदार की वजह से स्थापित हुईं। इस तरह सलमान खान की रुबीना दिलैक को लकेर खुन्नस बढ़ती ही जा रही है. इसी वजह से रुबीना दिलैक चाहकर भी बिग बॉस में खुलकर नहीं खेल पाती हैं।