फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं सलमान, शेयर किया वीडियो

मुंबईः अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेता इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर और कटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट जोया हुमैनी के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म में इमरान विलेन के किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म के दोनों अभिनेताओं ने फिल्म के लिए तैयारियां शुरू कर दी है और दोनों इसके लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

हाल ही में इमरान ने फिल्म की तैयारियों के बीच जिम से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके सिक्स पैक ऐब्स नजर आ रहे थे। वहीं अब इमरान के बाद सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फिल्म के लिए जिम में जमकर पसीना बहते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में सलमान खान जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान की बॉडी देखने लायक है।

यह भी पढ़ेंःभारतीय टीम ने श्रीलंका पर मिली जीत का कुछ इस तरह से लंदन में मनाया जश्न, वीडियो में देखिए

वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा-मुझे लगता है कि यह आदमी टाइगर 3 के लिए ट्रेनिंग कर रहा है। सलमान का यह वीडियो सामने आने के बाद एवं दोनों अभिनेताओं के फिजिकल ट्रांसफार्मेशन को देखने के बाद कहा जा सकता है कि दोनों अभिनेता बड़े पर्दे पर एक -दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए एकदम तैयार है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग 23 जुलाई से मुंबई में शुरू होगी। फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा होंगे और यह फिल्म अगले साल सिनेमघरों में दस्तक देगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।