देश क्राइम

सलमान अंसारी हत्याकांड का हुआ खुलासा, एक पुलिस के शिंकजे में

blog_image_660d74760e638

रांची: सलमान अंसारी की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में मांडर थाना पुलिस ने तालिब अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। वह इटकी के गुलाम टोली का रहने वाला है। इसके पास से एक चाकू और एक जोड़ी जूते बरामद किये गये हैं।

ग्रामीण एसपी सुमित कुमार अग्रवाल ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि एक अप्रैल की सुबह सूचना मिली कि मांडर के साकरपाड़ा गांव में एक अपराधी ने दो लोगों को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए खलारी डीएसपी के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घंटे के अंदर मामले को सुलझा लिया और घटनास्थल पर छूटे जूते के आधार पर अपराधी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: धनबाद के चुनावी दंगल में ट्रांसजेंडर सुनैना सिंह की एंट्री, क्या बढ़ेगी उम्मीदवारों की मुश्किलें?

उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है। अपराधी ने बताया कि वह मृतक के घर माचिस मांगने गया था। इसी दौरान मृतक और उसके चाचा के बीच झगड़ा हुआ। इसी बीच आरोपियों ने दोनों को चाकू मार दिया, जिससे सलमान अंसारी की मौत हो गयी और उसके चाचा समीउल्लाह अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गये।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)