ब्रेकिंग न्यूज़ राजनीति बिहार

Rohini Acharya: लालू-राबड़ी का आशीर्वाद लेकर चुनाव रण में उतरी रोहिणी आचार्य

blog_image_660bbc71bdf5c

Rohini Acharya News, पटनाः राष्टीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य का सारण लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना तय माना जा रहा है। मंगलवार को रोहिणी अपने पिता लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी से आशीर्वाद लेकर चुनाव प्रचार के लिए सारण रवाना हो गईं। चुनाव प्रचार पर निकलने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह जानकारी सार्वजनिक की। उन्होंने एक्स पर लिखा, "लेकर अपने भगवान का आशीर्वाद, आइए अब चलते हैं जनता जनार्दन के द्वार।"

 रोहिणी आचार्य ने शेयर की तस्वीर

 इस पोस्ट के साथ उन्होंने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के पैर छूते और मंदिर में पूजा करते हुए की तस्वीर भी शेयर की है। एक दिन पहले ही रोहिणी अपने माता-पिता के साथ सोनपुर पहुंची थीं और हरिहरनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। बताया जा रहा है कि रोहिणी मंगलवार को सारण लोकसभा क्षेत्र के खरिका गांव से अपना जनसंपर्क अभियान शुरू करेंगी। इसके बाद वह नयागांव बाजार, हासिलपुर, कस्तूरीचक समेत कई इलाकों में पहुंचेंगी। उनका कई इलाकों में रोड शो करने का भी कार्यक्रम है।

 सारण से चुनाव लड़ सकती है रोहिणी

रोहिणी सारण से चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, हालांकि पार्टी ने अभी तक उन्हें आधिकारिक तौर पर उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। बीजेपी ने सारण सीट से अपने मौजूदा सांसद और पार्टी के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूडी को फिर से उम्मीदवार बनाया है। सारण सीट पर लालू परिवार का काफी प्रभाव माना जाता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)