राजनीति बिहार लोकसभा चुनाव 2024

बिहार में भ्रष्टाचारियों-बलात्कारियों को मिल रही पनाह- नीतीश के बयान पर रोहिणी का पलटवार

blog_image_661510f209eb4

पटनाः लोकसभा चुनाव 2024 (lok sabha election 2024) नजदीक हैं। ऐसे में सभी दलों की तैयारियां जोरों पर है। वहीं आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इस बीच बिहार में भी काफी कुछ देखने को मिल रहा है। RJD और JDU एक दूसरे पर आरोप लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इस कड़ी में बिहार के सीएम नीतीश के बयान पर लालू यावद बेटी व राजद नेता रोहिणी आचार्य ने पलटवार किया है।

रोहिणी  ने एनडीए सरकार पर साधा निशाना

सारण प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने मंगलवार को बिहार की एनडीए सरकार पर भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को शरण देने का आरोप लगाया। रोहिणी आचार्य सारण में चुनाव प्रचार कर रही थीं।  उन्होंने कहा, ''नीतीश कुमार के शासन में भ्रष्ट लोगों और बलात्कारियों को पनाह दी जा रही है। वे मुजफ्फरपुर बालिका गृह के बारे में बात क्यों नहीं करते? भाजपा अपनी ताकत दिखाकर चुनाव लड़ती है, हम जनता के प्यार से चुनाव लड़ते हैं। बीजेपी ईडी, सीबीआई के साथ चुनाव मैदान में उतरती है। उन्हें अपनी पूरी ताकत लगाने दीजिए। ईडी, सीबीआई, जितना भी प्रसाशन है सब उनके समर्थन में है। मेरे समर्थन में मेरी सारण की जनता है।"
ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनावः 2024 दिग्गज नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह की घर वापसी, पत्नी के साथ कांग्रेस में हुए शामिल

 सम्राट चौधरी पर भी बोला हमला

तेजस्वी को पानी पिलाने वाले सम्राट चौधरी के बयान पर रोहिणी ने कहा कि सम्राट चौधरी ने क्या किया, उनके पास फर्जी डिग्री है। ये लोग धोखेबाज हैं। तेजस्वी ने ऐसा पानी पिलाया कि पीएम को भी लालू परिवार को घेरना पड़ा। इसके साथ ही अश्विनी चौबे की नाराजगी पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि उन्हें हमें आशीर्वाद देना चाहिए, वह बड़े हैं, हम चाहते हैं कि वह हमारे लिए प्रचार करें। दरअसल केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बीजेपी से नाराज हैं। बताया जा रहा है कि उनकी बक्सर सीट से टिकट नहीं मिलने से नाराज है।

गौरतलब है कि राजद नेता व लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य इस बार अपना राजनीतिक डेब्यू कर रही है। राजद ने उन्हें बिहार की सारण सीट से लोकसभा चुनाव प्रत्याशी बनाया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)