Ritesh Deshmukh ने ‘पिल’ के साथ किया अपनी OTT सीरीज की शुरुआत

44
ritesh-deshmukh
ritesh-deshmukh

Mumbai: एक्टर और फिल्म मेकर Ritesh Deshmukh ‘पिल’ के साथ अपनी ओटीटी सीरीज की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। आने वाली वेब सीरीज के मेकर्स ने शनिवार को एक मोशन पोस्टर जारी किया। इसमें फार्मास्यूटिकल्स की अंधेरी और भ्रष्ट दुनिया की झलक दिखाई गई है।

पोस्टर शेयर करते हुए कही ये बात    

बता दें, मोशन पोस्टर में रितेश कह रहे हैं कि, इस देश में किस बीमारी से कितने लोग मरते हैं, उसका डेटा हमारे पास है। लेकिन खराब दवाई की वजह से कितने लोगों की जान जा रही है, उसका कोई डेटा नहीं है। साथ ही रितेश ने मोशन पोस्टर के साथ जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर कैप्शन लिखा था, “आपकी दवा (मेडिसिन) वास्तव में किस चीज से बनी है? ‘पिल’ विशेष रूप से 12 जुलाई से जियो सिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीमिंग।” बता दें, यह शो 21 जुलाई को प्रसारित होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

 ये भी पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट पर Nora Fatehi के लुक ने ढ़ाया कहर, वीडियो वायरल

फिल्म ‘काकुड़ा’ में दिखाई देंगे रितेश 

रितेश हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘काकुड़ा’ में भी दिखाई देंगे। इसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सलीम भी होंगे।
‘काकुड़ा’ की कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के शापग्रस्त रतोडी गांव पर आधारित है। फिल्म में जिले के हर घर में दो दरवाजे हैं, जो एक सामान्य आकार का और दूसरा छोटा है। ये कहानी एक अजीबोगरीब रस्म के इर्द-गिर्द घूमती है, इसके तहत हर मंगलवार शाम 7.15 बजे हर घर का छोटा दरवाजा खोलना जरूरी होता है। अगर कोई इसका पालन नहीं करता है, तो उसे काकुड़ा का गुस्सा झेलना पड़ता है, जो घर के मुखिया को सजा देता है। फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)