सोनाक्षी की शादी को ‘लव जिहाद’ कहने वालों को ऋचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब

40
sonakshi-jaheer-wedding

Sonakshi Zaheer’s wedding: Sonakshi Sinha ने प्रेमी जहीर इकबाल के साथ 7 साल तक डेट करने के बाद 23 जून को शादी कर ली है। इस शादी के बाद कई लोग इसे ‘लव जिहाद’ बताकर इसकी आलोचना कर रहे हैं। इसी के चलते एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्रोलर्स को खरी खोटी सुनाई है।

ऋचा ने नेटिजन्स को दिया करारा जवाब 

ऋचा ने उन नेटिजन्स की चुटकी ली, जिन्होंने सोनाक्षी-जहीर की शादी को ‘लव जिहाद’ बताया था। ऋचा ने कहा, “प्रिय सोना और जहीर! मैं आपकी सादगी एक-दूसरे के साथ आपके रिश्ते को देखकर बहुत खुश हूं। मुझे खुशी है कि आप अपनी दुनिया में खुश हैं! तुम्हारे साथ कोई फोटो नहीं मिली, क्योंकि तुम बहुत बिजी थे। लेकिन अली और मैं तुमसे और तुम्हारे इस जोश से बेशुमार प्यार करते हैं। तुम्हारी जोड़ी कमाल की है।!”

Richa Chadha आगे लिखती हैं, “आप एक अद्भुत जोड़ी हैं। मैं अपनी गर्भावस्था के 9वें महीने में हूं। मैं इतनी भीड़ का सामना करके भी बहुत खुश हूं। आगे सोनाक्षी-जहीर की शादी को लेकर ट्रोल करने वालों को लेकर ऋचा कहती हैं, “बुरी नजर वाले तेरा मुंह फालतू। तुम दोनों को प्यार। एक शानदार दावत के लिए धन्यवाद। अंत में, मैं आपके जीवन भर खुशियों की कामना करती हूं।”

ये भी पढ़ें: नैनीताल में पार्किंग की समस्या से जल्द मिलेगा निजात, CM धामी ने रक्षामंत्री से किया ये आग्रह

अंतरधार्मिक शादी को लेकर ऋचा हुईं थी ट्रोलिंग का शिकार 

सोनाक्षी-ज़हीर की तरह Richa Chadha ने भी अभिनेता अली फज़ल से अंतरधार्मिक विवाह किया। ऋचा चड्ढा ने 2022 में अली फज़ल से शादी की। शादी से पहले उन्होंने करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। बाद में 4 अक्टूबर, 2022 को दोनों एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन अंतरधार्मिक विवाह के कारण ऋचा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)