Richa Chadha: अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की मुश्किलें बढ़ीं ! गृहमंत्री ने दिये FIR के निर्देश

ऋचा चड्ढा
ऋचा चड्ढा

भोपालः सेना के खिलाफ दिये गये बयान के मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अभिनेत्री ऋचा चड्डा (Richa Chadha) पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। यह जानकारी गृहमंत्री मिश्रा ने शनिवार सुबह अपने निवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान दी। उन्होंने कहा कि ऋचा के खिलाफ शिकायत मिली है। इसका परीक्षण करने के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। उन्होंने अभिनेत्री को नसीहत देते हुए कहा कि वह सेना का सम्मान करना सीखें। यह सेना है, सिनेमा नहीं।

ये भी पढ़ें..दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, पुणे के अस्पताल में ली अंतिम सांस

गृह मंत्री मिश्रा ने कहा कि अभिनेत्री ऋचा चड्डा (Richa Chadha) ने सेना को लेकर जो बयान दिया है, उससे देश के राष्ट्रभक्तोंश की भावनाएं आहत हुई हैं। ऋचा जी, यह सेना है सिनेमा नहीं। कभी माइनस 30 डिग्री, 45 डिग्री में रहकर कर तो देखो। कभी लू के थपेड़ों के बीच 45 डिग्री तापमान में काम करके तो देखो, सेना का श्रम और बलिदान समझ में आ जाएगा। रील लाइफ और रियल लाइफ में अंतर होता है। यह सेना है, सिनेमा नहीं कि मुंह उठाया और कुछ भी बोल दिया। सेना का सम्मान करना सीखें ऋचा जी।

गृहमंत्री ने आगे कहा कि अभिनेत्री ऋचा के टुकड़े टुकड़े वाली मानसिकता जग जाहिर है। बिटिया श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए गए, मगर उनकी जुबान से एक शब्द नहीं निकला। लेकिन जहां देश और सेना के खिलाफ बोलना हो, तो सबसे आगे वह ही दिखाई देती हैं। सही कहा गया है जैसा खाए अन्न वैसा हो मन। जिन लोगों की संगत में वह हैं तो मानसिकता तो टुकड़े टुकड़े वाली ही रहनी है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)