ऋचा चड्ढा-अली फजल की वेडिंग होगी पूरी तरह इको फ्रेंडली, जानें क्या होगा खास

मुंबईः मशहूर बॉलीवुड जोड़ी ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी को पर्यावरण के प्रति जागरूक और पर्यावरण के अनुकूल बनाने के लिए अपनी टीमों की मदद से प्रयास करने का फैसला किया है। कपल ने एक वेडिंग प्लानिंग कंपनी को बुक किया है, जो प्राकृतिक तत्वों का उपयोग कर सजावट सहित विभिन्न साधनों का उपयोग कर रही है, जैसे पुनर्नवीनीकरण या पुनर्निर्मित लकड़ी और पर्यावरण के अनुकूल सजावट आइटम।

ऋचा और अली अपने शादी के सभी समारोहों में खाने की बबार्दी को कम करने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। सभी टीमों को प्लास्टिक कचरे को कम से कम करने और समारोहों के दौरान रिसाइकिल करने योग्य प्लास्टिक का यथासंभव उपयोग करने के लिए कहा गया है। पहले यह बताया गया था कि ऋचा के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 वर्षीय ज्वैलर परिवार द्वारा राजधानी में उनके विवाह समारोह के लिए बनाया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ये भी पढ़ें..IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया T20 मैच की टिकट खरीदने के दौरान…

ऋचा और अली लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड प्रतिबंधों के कारण शादी को दो बार टाला गया। दोनों पहली बार 2012 में ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थे। दोनों जल्द ही ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…