Terrorist Attack: चीखों से फिर दहल उठी घाटी, बस के खाई में गिरने के बाद भी गोलियां बरसाते रहे आतंकी

11
Terrorist Attack

Reasi Terrorist Attack, जम्मूः जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं को ले जा रही बस पर हुए आतंकी हमले ने एक बार फिर देश को झकझोर कर रख दिया है। यह हमला रविवार शाम को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में हुआ। बस में सवार ज्यादातर श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के थे। जब गोलियां चलीं तो बस खाई में गिर गई। इस घटना में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 33 अन्य घायल हुए हैं।

Reasi Terrorist Attack: शिवखोड़ी से कटरा लौट रही थी बस

बता दें कि यात्रियों से भरी बस (जेके 02 एई 3485) उत्तर प्रदेश के तीर्थयात्रियों को लेकर शिवखोड़ी से कटरा लौट रही थी। बस में 45 यात्री सवार थे। पौनी और शिवखोड़ी के बीच कंडा त्रयाठ क्षेत्र में चंडी मोड़ के पास बस पर घात लगाए आतंकियों ने फायरिंग कर दी। बस पर करीब 30 गोलियां चलाई गईं जिससे चालक संतुलन खो बैठा और बस 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

खाई में बस नगिरती तो किसी को न छोड़ते जिंदा

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सेना जैसी वर्दी पहने हुए आतंकी अचानक बस के सामने आए और आंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगते ही चालक संतुलन खो बैठा और बस खाई में गिर गई। खाई में गिरी बस पर भी फायरिंग होती रही। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बस खाई में न गिरती तो किसी को भी जिंदा न छोड़ते।

ये भी पढ़ेंः- Jammu Kashmir Terror Attack: जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं से भरी बस पर बड़ा आतंकी हमला, 10 लोगों की मौत

घाटना के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग और प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। इस हमले में दस लोगों की मौत हो गई, जबकि 33 अन्य घायल हो गए। घायलों को गहरी खाई से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।

Reasi Terrorist Attack: सुरक्षाबलों का सर्ज ऑपरेशन जारी

उधर रियासी जिले में रविवार शाम को हुए बस पर आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने सोमवार को पूरे इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सुरक्षाबलों ने आने-जाने वाले सभी रास्तों को बंद कर दिया है। इसमें ड्रोन और खोजी कुत्तों की मदद भी ली जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)