परिवार, दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर खुश हैं रसिका दुग्गल

48

मुंबईः बाॅलीवुड अभिनेत्री रसिका दुग्गल आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म 17 जनवरी 1985 को हुआ था। रसिका इस बात से बेहद खुश हैं कि इस साल वह अपने परिवार व करीबी दोस्तों के साथ मिलकर अपने इस खास दिन का जश्न मना रही हैं। रसिका कहती हैं, काम करते हुए अपने कुछ जन्मदिन के सेलिब्रेशन के बाद इस साल इसे परिवार व दोस्तों के साथ मिलकर सेलिब्रेट करने के चलते मैं खुश हूं।

यह भी पढ़ें-अपराध दर पर बोले बिहार के डीजीपी, कहा-अब स्थितियां पहले से बेहतर

वह आगे कहती हैं कि यह एक ऐसा साल रहा है, जिसमें मैंने सच्चे मायनों में आभार व्यक्त करने की बात सीखी है। जिस तरह से मुझे अलग-अलग तरह के काम मिल रहे हैं और लोगों का प्यार मिल रहा है, उसे देखते हुए मैं उम्मीद जताती हूं कि आगे भी अच्छा काम करती रहूंगी।

रसिका दुग्गल ने अपने कॅरियर की शुरूआत 2007 में की थी। वह फिल्म अनवर में एक चरित्र भूमिका में दिखाई दीं। उन्होंने 2008 में फिल्म तहान से बॉलीवुड में शुरुआत की। साल 2020 में रसिका ने ‘मिर्जापुर सीजन2’ और ‘ए सुटेबल बॉय’ जैसी परियोजनाओं में अपनी बेहतरीन प्रस्तुति के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। आने वाले समय में वह ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’, ‘आउट ऑफ लव सीजन 2’ और ‘लॉर्ड कर्जन की हवेली’ जैसे प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी।