‘Bigg Boss OTT 3’: ‘वीकेंड का वार’ में नजर आएंगे रैपर रफ्तार और राघव जुयाल

64
bigg-boss-ott-3

Mumbai: ‘Bigg Boss OTT 3’ की शुरुआत 21 जून को हुई, शो में 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई, लेकिन पहले ही हफ्ते में नीरज गोयत बेघर हो गए। इस दौरान घरवालों को जहां मजाक-मस्ती करते देखा गया, तो वहीं लड़ाई-झगड़े भी खूब हुए। ऐसे में लोगों को ‘वीकेंड का वार’ का इंतजार है। बता दें, शनिवार को दिखाए जाने वाले पहले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में रैपर रफ्तार और एक्टर राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे।

वीकेंड का वार में दिखेंगे रफ्तार

रफ्तार को ‘धूप चिक’, ‘ऑल ब्लैक’, ‘धाकड़’, ‘घना कसूता’ और ‘ऐसा मैं शैतान’ जैसे हिट गानों के लिए जाना जाता हैं। वह शो में अपने नए गाने ‘मोरनी’ को प्रमोट करने के लिए आएंगे। वहीं एक्टर राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किल’ को प्रमोट करते दिखाई देंगे। ‘किल’ 5 जुलाई को रिलीज होने वाली है। वहीं घर से बाहर होने के बाद बॉक्सर नीरज गोयत ने बातचीत करते हुए कहा था, ”मैं निराश हूं, क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतनी जल्दी बाहर हो जाऊंगा। मैं अच्छा खेल रहा था।”

ये भी पढ़ें: अगस्त्य नंदा के साथ लंदन में पार्टी करती दिखीं शाहरुख की लाडली Suhana Khan

जब उनसे ऐसे कंटेस्टेंट का नाम बताने के लिए कहा गया, जिन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए, तो इस पर उन्होंने तुरंत ‘सना सुल्तान’ का नाम लिया। उन्होंने कहा, ”घर में 15 लोग हैं। 14 लोगों के साथ मेरा अच्छा तालमेल है, लेकिन केवल सना सुल्तान के साथ, मेरी वाइब नहीं मिली, क्योंकि वह फेक है।” बता दें, ‘Bigg Boss OTT 3’ जियो सिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित होता है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)