दर्शकों का इंतजार होगा खत्म, इस दिन रिलीज होगी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भीड़’

मुंबई: फिल्म अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की जोड़ी फिल्म ‘बधाई दो’ के बाद फिल्म ‘भीड़’ के जरिये एक बार फिर से साथ में बड़े पर्दे धमाल मचाने के लिए तैयार है। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी यह एक सामाजिक राजनितिक ड्रामा फिल्म होगी। इस फिल्म की घोषणा पिछले साल ही हुई थी और पिछले साल नवम्बर में भी मेकर्स ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। वहीं, अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। यह फिल्म इसी साल 18 नवम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें..Corona Update: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2841 नए…

फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर की जोड़ी क्या कमाल दिखाती है। फिल्म ‘भीड़’ को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। भूषण कुमार इससे पहले अनुभव सिन्हा की कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं, जिनमें ‘तुम बिन’, ‘तुम बिन 2’ , ‘आपको पहले भी कही देखा है’, ‘थप्पड़’ आदि शामिल हैं।

राजकुमार की मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म भी रिलीज को तैयार –

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म ‘हिट -द फर्स्ट केस’ की शूटिंग इसी साल अप्रैल में पूरी हो चुकी है और अब मेकर्स ने शुक्रवार को फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। यह फिल्म इसी साल 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ‘हिट -द फर्स्ट केस’ एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। यह फिल्म साल 2020 में आई विश्वक सेन और रूहानी शर्मा की मुख्य भूमिका वाली तेलुगु फिल्म ‘‘हिट’’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में एक पुलिसकर्मी की कहानी बताई गई है, जो एक लापता महिला की तलाश में जुट जाता है। फिल्म के तेलुगु संस्करण का निर्देशन शैलेश कोलानु ने किया था, जो अब इस फिल्म के हिंदी संस्करण के निर्देशक भी हैं। फिल्म को भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)