राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

जयपुरः राजस्थान में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आम से लेकर खास तक को शिकार बना रही है। गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कोरोना की चपेट में आ गए। गहलोत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी मिलने के बाद देश-प्रदेश के प्रमुख नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने लिखा कि कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा।

इससे एक दिन पहले बुधवार को ही मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। गहलोत कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास पर काम करने वाले कई लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उसके बाद से लगातार सभी ऑब्जर्वेशन में थे। सीएम गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत भी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। ऐसे में सुनीता गहलोत के संपर्क में रहने वाले सभी परिवार व स्टॉफकर्मियों को आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई थी।

यह भी पढ़ेंःराजस्व परिषद के अध्यक्ष दीपक त्रिवेदी का कोरोना से निधन, सीएम…

आज जांच में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद भी कोरोना संक्रमित हो गए। इधर राज्य में बुधवार को कोरोना के 16613 नए पॉजिटिव केस सामने आए। जबकि संक्रमण के कारण 120 मरीजों की मौत हो गई। इन आंकड़ों के साथ अब राज्य में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 5 लाख 63 हजार 577 हो गई है, वहीं अब तक 3 हजार 926 मरीज इस बीमारी के सामने जिन्दगी की जंग हार चुके हैं। राज्य में कोरोना के सक्रिय केस अब बढ़कर 1 लाख 63 हजार 372 हो गए हैं। बीते 24 घंटे में राहत यह रही कि 8 हजार 303 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली।