कांग्रेस के वरिष्ठ नेता Rahul Gandhi पहुंचे रायबरेली, हनुमान मंदिर में लिया आशीर्वाद

55
rahul-gandhi

Raebareli : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सांसद Rahul Gandhi मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे। इस दौरान सबसे पहले वो रायबरेली-लखनऊ सीमा पर स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर पहुंचे और वहां पूजा-अर्चना कर बाबा बजरंग बली का आशीर्वाद लिया।

शहीद अंशुमान सिंह के परिजनों से की मुलाकात

इसके बाद Rahul Gandhi का काफ़िला भुएमऊ गेस्ट हाउस की तरफ रवाना हो गया। बता दें, राहुल गांधी ने शहीद अंशुमान सिंह के परिजनों से मुलाकात किया इसके अलावा जिला प्रशासन के अधिकारियों से विकास योजनाओं को लेकर बातचीत की। राहुल गांधी के किसी एक विधानसभा में लोगों से मिलने का कार्यक्रम भी संभावित है। भुएमऊ गेस्ट हाउस में राहुल के कार्यकर्ताओं से कांग्रेस पार्टी की स्थानीय गतिविधियों को लेकर बात करने का भी कार्यक्रम है।

ये भी पढ़ें: Punjab: भाजपा के चार नेताओं को जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखी ये बात

उल्लेखनीय है कि, दो दिवसीय दौरे पर Rahul Gandhi को सोमवार शाम को रायबरेली पहुंचना था लेकिन मणिपुर दौरे की वजह से वो मंगलवार को रायबरेली पहुंचे हैं। रायबरेली में सोनिया गांधी के कम आने को लेकर विरोधी दल हमेशा मुद्दा बनाते रहे हैं। जिससे संसद में राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र को लेकर कोई टिप्पणी न हो। इसको लेकर वो सतर्क हो गए हैं। इसी कारण से बजट सत्र शुरू होने के दो महिने पहले राहुल गांधी रायबरेली के दौरे पर पहुंचे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)