Rahul Gandhi ने कहा- बीजेपी ने हमारी ऑफिस तोड़ी, हम इनकी सरकार तोड़ेंगे

56
rahul-gandhi-filled-the-workers

अहमदाबादः कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को अहमदाबाद के पालड़ी स्थित राजीव गांधी भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से गुजरात में भाजपा को हराने के लिए कमर कसने को कहा। उन्होंने राम मंदिर, अभय मुद्रा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र कर भाजपा को हर तरफ से घेरने की कोशिश की। कांग्रेस कार्यालय पर पथराव और पार्टी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के विरोध में राहुल गांधी गुजरात दौरे पर हैं।

भाजपा की हार का भी किया जिक्र

उनका गुजरात में विभिन्न घटनाओं के पीड़ित परिवारों से मिलने का भी कार्यक्रम है। गुजरात कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने उन्हें भरोसा दिलाया कि गुजरात में कांग्रेस की जीत होगी। भाजपा ने उनका कार्यालय गिराया है, हम उनकी सरकार तोड़ेंगे। अयोध्या में भाजपा की हार का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अयोध्या में भाजपा इसलिए हारी क्योंकि अयोध्या में जिन लोगों की जमीन भाजपा ने ली, उन्हें राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में जगह नहीं मिली।

यह भी पढ़ेंः-प्रधानमंत्री मोदी ने ब्रिटेन के नए पीएम कीर स्टार्मर से की बात, भारत-यूके संबंधों पर की चर्चा

राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव में कांग्रेस कार्यकर्ता अयोध्या में शेर की तरह भारत गठबंधन के लिए खड़े रहे और भाजपा वहां हार गई। राहुल गांधी ने गुजरात के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोगों ने बहुत लाठियां खाई हैं, अब आपको उन्हें हटाना है। राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के घोषणापत्र ने भाजपा को बैकफुट पर ला दिया।