राधा मोहन सिंह हुए कोरोना संक्रमित, लखनऊ में भाजपा चुनाव समिति की बैठक में हुए थे शामिल

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। राधा मोहन सिंह सोमवार को राजधानी लखनऊ में भाजपा की चुनाव संचालन समिति की बैठक में भी शामिल हुए थे। उन्होंने ट्वीट कर अपने कोविड पॉजिटिव होने और स्वयं को आइसोलेट कर लेने की जानकारी देते हुए अपने संपर्क में आए हुए सभी लोगों से अपनी कोविड जांच करवा लेने का भी अनुरोध किया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा सांसद राधा मोहन सिंह ने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए ट्वीट कर कहा, कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया, रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। लक्षण बहुत शुरूआती हैं, मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। उन्होंने आगे कहा, पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपनी जांच करवा लें। इससे पहले सोमवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने भी कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा करते हुए अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोविड जांच करवा लेने की सलाह दी थी।

यह भी पढ़ें-अमेरिकी डाॅक्टरों ने रचा नया कीर्तिमान, इंसान के शरीर में लगाया सूअर का दिल

विदित हो कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवारों के नाम पर मंथन करने के लिए मंगलवार को दिल्ली में भाजपा की अहम बैठक होनी है। इस महत्वपूर्ण बैठक से पहले ही भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा समेत कई दिग्गज नेताओं के कोविड पॉजिटिव होने से पार्टी की चिंता बढ़ गई है। हालांकि बताया जा रहा है पहले और दूसरे चरण में जिन सीटों पर चुनाव होना है उनके उम्मीदवारों पर विचार मंथन और विस्तार से चर्चा करने के लिए यह बैठक भाजपा मुख्यालय में होगी जिसमें कुछ नेता वर्चुअली जुड़ेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)