पीवी की दमदार वापसी, थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में सिंधु और श्रीकांत

44
New Delhi: Badminton stars PV Sindhu with Kidambi Srikanth during a press conference to launch Yonex- Sunrise Dr. Akhilesh Das Gupta India Open 2018 in New Delhi on Jan. 30, 2018. (Photo: IANS)

बैंकॉक: विश्व चैम्पियन महिला बैडमिंटन खिलाड़ी भारत की पीवी सिंधु और शीर्ष पुरुष खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत ने मंगलवार को टोयोटा थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में जगह बना ली है। सिंधु ने पहले दौर में स्थानीय खिलाड़ी बुसानन ओनगबामुरानफान को मात दी। वहीं श्रीकांत ने थाईलैंड के सिथिकोम थाममासिन को सीधे गेमों में परास्त किया।

श्रीकांत ने 38 मिनट तक चले मैच में 21-11, 21-11 से जीत हासिल की। अगले दौर में उनका सामना आंद्रेस एंटोनसेन और टानोनंग्साक साएनसोमबूनसुक के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। इससे पहले महिला एकल वर्ग में सिंधु ने बुसानन को 21-17, 21-13 से हराया। यह मैच 43 मिनट तक चला।

कोविड-19 के कारण लगे ब्रेक के बाद सिंधु की यह पहली जीत है। बुसानन ने योनेक्स थाईलैंड ओपन में सायना नेहवाल को मात दी थी। पहले गेम में बुसानन ने 13-8 से बढ़त ले ली थी। सिंधु ने हालांकि यहां से दमदार वापसी की और गेम अपने नाम किया।

यह भी पढ़ेंः-काम से ब्रेक लेकर पत्नी मीरा के साथ वेकेशन इंजाॅय कर रहे हैं शाहिद कपूर

दूसरे गेम में बुसानन ने सिंधु को मात देने के लिए कड़ी मेहनत की, लेकिन भारतीय खिलाड़ी ने यह गेम 21-17 से अपने नाम करते हुए दूसरे दौर में जगह बनाई। दूसरे दौर में सिंधु का सामना दोहा हैनी और किसोना सेलावडुरे के बीच होने वाली मैच की विजेता से होगा।