दिल्ली क्राइम

दिल्ली के एक प्रतिष्ठित सिनेमा हाॅल के बाथरूम में युवक ने की आत्महत्या, यह थी वजह

MURDER

नई दिल्ली : पश्चिमी जिले के विकासपुरी इलाके स्थित पीवीआर सिनेमा हॉल के बाथरूम में एक व्यक्ति ने हाथ की नस काटकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान उत्तम नगर निवासी अशोक अनांद (44) के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें..शिंजो आबे के सम्मान में भारत में राष्ट्रीय शोक की घोषणा,…

पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वहीं पूरी घटना में सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि पीवीआर सिनेमा हॉल के भीतर बाहर की किसी भी चीज को अंदर ले जाने की अनुमति नहीं होती, ऐसे में मृतक के पास मिला बड़ा चाकू सुरक्षा पर सवाल खड़ा करता है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार दोपहर 1.32 बजे पुलिस को सूचना मिली कि विकासपुरी इलाके स्थित पीवीआर सिनेमा हॉल के बाथरूम में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो पाया व्यक्ति ने अपने हाथ की नश काट रखी है। पास में पेपर काटने वाला चाकू पड़ा हुआ था। पुलिस ने उसे तुरंत दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, शुरूआती जांच में पता चला है कि अशोक अनांद पेटिंग प्रेस में काम करता था और काफी समय से डिप्रेशन में था। उसका उपचार चल रहा था। आज दोपहर वह स्कूटी से विकासपुरी पहुंचा और स्कूटी को खड़ा करके वह पीवीआर सिनेमा हॉल के बाथरूम में चला गया। फिलहाल पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…