PM Modi Varanasi: काशी विश्वनाथ बाबा का आशीर्वाद लेकर आजमगढ़ के लिए निकले पीएम मोदी

12

PM Modi Varanasi, वाराणसीः ‘अपनी काशी’ में रात्रि विश्राम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बरेका हेलीपैड से आजमगढ़ के लिए रवाना हो गए। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी को लेने के लिए वायुसेना के हेलीकॉप्टर बरेका पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आजमगढ़ में आयोजित जनसभा में 34676।29 करोड़ रुपये की 782 परियोजनाओं की सौगात देंगे। इस दौरान वह आज़मगढ़ समेत उत्तर प्रदेश में बनकर तैयार हुए पांच नए हवाई अड्डों का भी उद्घाटन करेंगे।

सपा के गढ़ में करेंगे जनसभा

आध्यात्मिक ऊर्जा से लबरेज प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र में रात्रि प्रवास के दौरान काशीपुराधिपति के स्वर्ण दरबार में मौजूद रहे और कभी समाजवादी पार्टी का सियासी किला रहे आजमगढ़ से लेकर पूर्वांचल समेत बिहार तक का सियासी समीकरण बनाएंगे। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि प्रधानमंत्री वाराणसी समेत पूरे पूर्वाचल के विकास को मिसाल बनाते हुए आजमगढ़ की जनसभा से लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए समर्थन मांगेंगे।

ये भी पढ़ें..बीजेपी, टीडीपी और जनसेना साथ मिलकर लड़ेंगी लोकसभा का चुनाव, बोले चंद्रबाबू नायडू

भाजपा का मिशन पूर्वाचल

2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने वाराणसी, मिर्ज़ापुर, आज़मगढ़ मंडल के दस जिलों की 14 संसदीय सीटों में से 09 सीटों पर जीत हासिल की थी। ऐसे में बीजेपी नेतृत्व ने हारी हुई सीटों पर फिर से कमल खिलाने की पूरी तैयारी कर ली है। प्रधानमंत्री मोदी की आज़मगढ़ में होने वाली जनसभा को इसी कड़ी से जोड़कर देखा जा रहा है। पांच साल बाद प्रधानमंत्री मोदी एक बार फिर आजमगढ़ में विकास की नई इबारत लिखेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)