दो दिवसीय गुजरात दौरे पर President Draupadi Murmu, इन कार्यक्रमों में होंगी शामिल

91

President Draupadi Murmu: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज यानी सोमवार से दो दिवसीय दौरे पर गुजरात में रहेंगी। गुजरात दौरे के दौरान राष्ट्रपति तीन कार्यक्रमों में शामिल होने वाली है। सोमवार को वो मोरबी जिले के टंकारा में आर्य समाज के कार्यक्रम और सूरत स्थित सरदार वल्लभभाई नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एसवीएनआईटी) के दीक्षांत समारोह में शामिल होने वाली है। इसके बाद मंगलवार को वलसाड जिले में आयोजित राजचंद्र मिशन के कार्यक्रम में शामिल होंगी।

इन कार्यक्रमों में होंगी शामिल

राष्ट्रपति मोरबी जिले के टंकारा में आयोजित महर्षि दयानंद सरस्वती के 200वां जन्मोत्सव-ज्ञान ज्योतिपर्व स्मरणोत्सव समारोह में शामिल होने वाली है। इसके बाद वो सूरत के एसवीएनआईटी के 20वें दीक्षांत समारोह में शामिल होंगी। एसवीएनआईटी में आयोजित समारोह राष्ट्रपति की अध्यक्षता में होगा, इसमें राज्यपाल आचार्य देवव्रत भी मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर एसवीएनआईटी के 1434 विद्यार्थियों को उपाधि प्रदान की जाएगी।

Sick grandfather: बीमार दादा को फिल्मी अंदाज में बाइक पर अस्पताल लेकर पहुंचा युवक..

सूरत में रात्रि विश्राम के बाद राष्ट्रपति मंगलवार को वलसाड जिले के धरमपुर के लिए रवाना होंगी। धरमपुर में वे मंगलवार को राजचंद्र मिशन के आमंत्रण में समारोह में शामिल होंगी। श्रीमद् राजचंद्र मिशन सेवा सहित आध्यात्मिक कार्य करता है। इसके अलावा यहां स्थापित राज दरबार जहां 34 फीट की श्रीमद् राजचंद्र की विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा का दर्शन करेंगी। इसके बाद वे सत्संग और ध्यान संकुल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी। स्थानीय आदिवासी समाज के साथ भी राष्ट्रपति का एक कार्यक्रम होगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)