प्रतापगढ़ में दिन दहाड़े प्रधान की गला रेतकर हत्या, कार में मिला रक्त रंजित शव

9
pradhan-murdered-in-pratapgarh-up-dead-body

Pratapgarh murder News, प्रतापगढ़ः यूपी के प्रतापगढ़ जिले में कुंडा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को दिन दहाड़े बदमाशों ने ग्राम प्रधान की गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गए। प्रधान के हत्या की सूचना मिलते ही हड़ंकप मच गया। कार में प्रधान का पूरा शरीर खून से लथपथ पाया गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। उधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर ही है।

कार में खून से लथपथ मिला शव

बता दें कि महेशगंज थाना क्षेत्र के डिहवा जलालपुर गांव के प्रधान करुणेश कुमार उर्फ ​​मम्मन (48) अपने घर से कुंडा गए थे और वापस घर लौट रहे थे। कुंडा के अवसान देवी रोड पर ग्राम प्रधान की हत्या कर बदमाश फरार हो गए। प्रधान एक कार में गए थे जिसके अंदर खून से लथपथ शव मिला। कार सड़क के किनारे खड़ी थी।

सड़क पर जा रहे राहगीरों और ग्रामीणों ने जब कार के पास जाकर देखा तो कार में खून से लथपथ एक व्यक्ति था। उसकी पहचान ग्राम प्रधान के रूप में हुई। लोगों ने घटना की जानकारी प्रधान के परिजनों और रिश्तेदारों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे जहां शव देखते ही कोहराम मच गया। प्रधान के गले पर धारदार हथियार के निशान थे।

ये भी पढ़ेंः- रायपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: 597 मामलों में 2570 लीटर अवैध शराब जब्त

इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

एएसपी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। इस हत्या के बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।फिलहाल पुलिस आज्ञात बदमाशों के के खिलाफ केश दर्ज मामले की जांच कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)