बिहार

बिहार में 'मछली' पर सियासत, बीजेपी ने उठाए सवाल तो तेजस्वी यादव ने किया पलटवार

blog_image_661673c70397b

Bihar Politics: नवरात्रि के पहले दिन राजद नेता तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी का मछली खाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद बिहार की राजनीति का तापमान बढ़ गया है।

नौवरात्रि पर मछली खाने पर बीजेपी ने बोला हमला

इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी नेता हमलावर हो गए हैं। बीजेपी के हमले का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वे बीजेपी नेताओं का आईक्यू टेस्ट कर रहे हैं। हमने ये वीडियो सिर्फ बीजेपी नेताओं का आईक्यू टेस्ट लेने के लिए पोस्ट किया था और हमारी सोच सही साबित हुई। पोस्ट में तारीख भी बताई गई है, लेकिन बेचारे अंधभक्तों को क्या पता?

दरअसल, राजद नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार रात सोशल मीडिया पर मछली खाने का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके बाद बीजेपी नेताओं ने तेजस्वी यादव पर नवरात्रि के दौरान मछली खाने को लेकर सवाल उठाए।

यह भी पढ़ेंः-लोकसभा चुनाव 2024: फिर उठी जैतपुर को नगर पंचायत बनाने की मांग, हर बार होता है वादा

डिप्टी सीएम विजाय कुमार ने कही ये बात

राज्य के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि कुछ लोग सनातन की संतान बन जाते हैं, लेकिन उन्हें सनातन के मूल्यों की जानकारी नहीं होती। मुझे खाने से कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन सावन के पवित्र महीने में मटन बनाकर, खाकर और खिलाकर और फिर नवरात्रि में मछली खाने का वीडियो शेयर करके तेजस्वी यादव क्या दिखाना चाहते हैं?

उन्होंने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति और वोट के लिए इस तरह की गिरावट अच्छी बात नहीं है। व्यक्ति को अपने धर्म, समाज, राष्ट्र और अपने मूल्यों पर गर्व महसूस करना चाहिए; उन्हें शर्मिंदा करना उचित नहीं है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)