मध्य प्रदेश

रविवार को MP के चुनावी दौरे पर आएंगे PM मोदी, पिपरिया में करेंगे जनसभा

pm-modi

भोपाल: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 14 अप्रैल को मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। वे यहां होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में एक आमसभा को संबोधित करेंगे। होशंगाबाद संसदीय सीट से बीजेपी के किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दर्शन सिंह चौधरी उम्मीदवार हैं, जो पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। यहां 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है।

14 अप्रैल को जनसभा कोसंबोधित करेंगे पीएम मोदी

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने शनिवार को बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 14 अप्रैल को नर्मदापुरम जिले के दौरे पर रहेंगे। वह आज सुबह 11:45 बजे पिपरिया में भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के समर्थन में एक आमसभा को संबोधित करेंगे। 

यह भी पढ़ेंः-सिद्धारमैया ने दिग्गज बीजेपी नेता श्रीनिवास प्रसाद से की मुलाकात, कांग्रेस के लिए मांगा समर्थन

इसके बाद प्रधानमंत्री दमोह लोकसभा सीट के दूसरे चरण के चुनाव में हिस्सा लेने के लिए 19 अप्रैल को दमोह के इमलाई में सभा करेंगे। यहां से राहुल लोधी को उम्मीदवार बनाया गया है। वह पहली बार लोकसभा चुनाव भी लड़ रहे हैं।

जबलपुर में भी रोड शो कर चुके हैं पीएम मोदी

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले पिछले रविवार को जबलपुर में रोड-शो किया था। इसके बाद उनकी सभा बालाघाट में हुई। अब पिपरिया में उनकी सभा से होशंगाबाद सीट के अलावा बगल की जबलपुर लोकसभा सीट पर भी जीत हासिल करने की कोशिश की जा रही है। वहीं, पहले चरण की छह सीटों पर चुनाव प्रचार खत्म होने से एक दिन पहले 16 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा में रोड शो करेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)