दिल्ली

PM मोदी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, पूछा-चुनाव आते ही शहजादे ने अडानी-अंबानी को गाली देना क्यों बंद कर दिया?

pm-modi

करीमनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला। इस दौरान उन्होंने मंच से कांग्रेस से सवाल पूछा कि लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद उन्होंने अंबानी और अडानी का नाम लेना क्यों बंद कर दिया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना पैसा 'प्राप्त' किया है।

कांग्रेस पर जमकर हमला बोला

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ''पिछले 5 साल से कांग्रेस के शहजादे सुबह उठते ही माला जपना शुरू कर देते थे। जब से उनका राफेल विमान ग्राउंडेड हुआ, तब से नई माला जपने लगते थे। पिछले 5 साल से एक ही माला जपें, 5 उद्योगपति, फिर धीरे-धीरे 'अंबानी', 'अडानी' कहने लगे, लेकिन जब से चुनाव घोषित हुए हैं, मैं तेलंगाना के लोगों से पूछना चाहता हूं। मैं शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी से कितना पैसा मिला है? ऐसी कौन सी डील हुई कि आपने रातों-रात अंबानी को गाली देना बंद कर दिया? पैसे में जरूर कुछ काला है। अंबानी के साथ 5 साल तक दुर्व्यवहार किया गया और रातों-रात दुर्व्यवहार बंद हो गया। कुछ चोरी गए सामान का जवाब देश को देना होगा।

यह भी पढ़ें-बसपा सुप्रीमो मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को उत्तराधिकारी के साथ राष्ट्रीय संयोजक पद से हटाया

बीआरएस पर भी बरसे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे बीआरएस और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "भ्रष्टाचार एक फेविकोल है जो कांग्रेस और बीआरएस का सामान्य चरित्र है। दोनों एक दूसरे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हैं। लेकिन, पिछले दरवाजे से, दोनों एक ही भ्रष्टाचार सिंडिकेट का हिस्सा हैं। बीआरएस लोग कांग्रेस पर वोट के लिए नकदी का आरोप लगाते थे, लेकिन जब वे सत्ता में थे, तो वे बीआरएस पर कालेश्वरम घोटाले का आरोप लगाते थे। तेलंगाना में इतने लंबे समय से कांग्रेस की सरकार है, लेकिन उन्होंने कालेश्वरम घोटाले की कोई जांच नहीं की ।क्योंकि दोनों एक ही भ्रष्टाचार सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)