ब्रेकिंग न्यूज़ उत्तर प्रदेश राजनीति Featured लोकसभा चुनाव 2024

PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी ने नामांकन से पहले मां गंगा का लिया आशीर्वाद

pm-modi-nomination-varanasi-live-updates

PM Modi in Varanasi, वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार नामांकन (PM Modi Nomination) दाखिल करेंगे। इससे पहले उन्होंने काशी के दशाश्वमेध घाट पहुंचकर गंगा की विशेष पूजा और आरती की। इसके बाद अब पीएम मोदी काल भैरव मंदिर जाएंगे। फिर यहां से सीधे कलक्ट्रेट पहुंचेंगे और नामांकन दाखिल करेंगे। उधर पीएम मोदी के स्वागत के लिए महिलाएं काल भैरव मंदिर के गेट पर खड़ी हैं। वह प्रधानमंत्री के लिए रामधुन गा रही हैं। उनका कहना है कि इस बार पीएम रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगे।

नामांकन से पहले  करेंगे एनडीए नेता के साथ बैठक

वहीं पीएम मोदी (PM Modi ) के नामांकन से पहले एनडीए के नेताओं के जुटने का क्रम शुरू हो गया है। आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू वाराणसी के एक होटल में पहुंच चुके हैं। चंद्रबाबू नायडू एनडीए नेता गठबंधन की बैठक में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे है। 

पीएम मोदी की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक, वह सुबह करीब 10.45 बजे नामांकन  दाखिल करने से पहले एनडीए नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी सुबह 11:40 बजे वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। 

ये भी पढ़ेंः- Sushil Modi Death: बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी का निधन, आज पटना लाया जाएगा पार्थिव शरीर

नामांकन के जरिए विपक्ष को बड़ा संदेश देना चाहती बीजेपी 

दरअसल पीएम मोदी के नामांकन के जरिए बीजेपी पूरे देश और विपक्ष को बड़ा संदेश देना चाहती है। इसी वजह से पहले रोड शो में लाखों की भीड़ की झलक देखने को मिली। अब नामांकन दाखिल के समय देशभर से एनडीए नेता, मंत्री और मुख्यमंत्री काशी में एकजुट होकर देश को अपनी ताकत दिखाना चाहते हैं। उधर, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ने अस्सी घाट पर गंगा स्नान किया। इस दौरान उनके समर्थक भी झूम उठे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)