‘Phone Bhoot’ की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

मुंबईः लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ की रिलीज डेट मेकर्स ने अनाउंस कर दी है। इसकी जानकारी अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दी है।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धांत ने लिखा-फोनभूत की दुनिया में आपका स्वागत है। आ रहे हैं 7 अक्टूबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में! गौरतलब है कि इस फिल्म को मेकर्स पिछले साल ही रिलीज करना चाहते थे, लेकिन देश में फैले कोरोना महामारी के कारण फिल्म को समय पर रिलीज नहीं किया जा सका था। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म को इस साल अक्टूबर में रिलीज करने का फैसला लिया है। ‘फोन भूत’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें एक्शन का भी तड़का होगा।

ये भी पढ़ें..ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर को 1 दिन की पुलिस…

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की कहानी एक ऐसी दुकान की होगी, जहां भूतों से जुड़ी हर समस्या को रोका जाता है। फिल्म में सिद्धांत और ईशान दोनों भूत पकड़ने वाले का किरदार निभाएंगे। दोनों के साथ कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से तीनों मुख्य कलाकार पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…