प्रदेश दिल्ली

पानी के लिए आम लोगों ने किया चक्काजाम, बोले- कई दिनों से झेल रहे हैं संकट

water

खंडवा: भीषण गर्मी के बीच शहर के कई इलाकों के लोग जल संकट झेल रहे हैं। नर्मदा जल योजना की पाइप लाइन फूटने के बाद से शहर के कई हिस्सों में जलापूर्ति नहीं हो पा रही है। ऐसे में शनिवार सुबह करीब नौ बजे खानशाह वली वार्ड के लोग पानी की मांग करते हुए नागचून रोड पर बर्तन लेकर बैठ गए। उन्होंने रास्ते पर बाइक और अन्य वाहन खड़े करके चक्का जाम कर दिया।

महिलाएं बर्तन लेकर सड़क पर बैठ गई। कुछ ही देर में इस रूट पर वाहनों की कतार लग गई। प्रभावित क्षेत्र के लोगों ने बताया कि 15 दिन से वार्ड में नर्मदा जल का वितरण पर्याप्त मात्रा में नहीं हो रहा है। चक्काजाम कर रहे लोगों का कहना था कि अधिकारियों को बार-बार शिकायत करने के बाद भी समस्या का निराकरण नहीं किया जा रहा है। ऐसे में पानी के लिए सड़क पर उतरना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ेंः-मनोज पांडे ने संभाली इंडियन आर्मी की कमान, जनरल एमएम नरवणे...

चक्का जाम की सूचना मिलते ही मौके पर मोघट थाना क्षेत्र से पुलिस लोगों को समझाइश देने के लिए पहुंची लेकिन लोग नगर निगम अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करते रहे। लोगों ने टैंकर से नहीं, बल्कि नर्मदा जल योजना की पाइप लाइन से पानी देने की मांग की। गौरतलब है कि खानशाह वली वार्ड के निवासियों ने करीब 15 दिन पूर्व भी पानी नहीं मिलने पर आक्रोश जताते हुए चक्का जाम कर दिया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)