विवाह बंधन में बंधने वाले हैं पायल रोहतगी और संग्राम सिंह, इस दिन उदयपुर में लेंगे सात फेरे

मुंबईः लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री पायल रोहतगी और उनके प्रेमी पहलवान संग्राम सिंह ने खुलासा किया है कि वे दोनों 9 जुलाई को शादी करने की योजना बना रहे हैं और कहा कि यह अहमदाबाद या उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के मौजूदगी में होने वाली है। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में संग्राम ने बताया कि अपनी मां और बहन की मदद से दोनों ने आखिरकार शादी की तारीख तय कर ली है।

उन्होंने कहा कि पायल और मैं 9 जुलाई को शादी करेंगे। मेरी मां और बहन ने तारीख तय करने में हमारी मदद की। हम एक डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे, जो कि अहमदाबाद या उदयपुर में होगा। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने पहले भी शादी करने की योजना बनाई थी, लेकिन अपने परिवार के सदस्यों के खोने के कारण, पायल और संग्राम शादी के बंधन में नहीं बंधे।

ये भी पढ़ें..महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ की आत्महत्या की कोशिश,…

उन्होंने बताया कि शादी के प्लान को दो बार टालना पड़ा क्योंकि हमने अपने प्रियजनों को खो दिया था। मुझे हमेशा से पता था कि मुझे पायल जैसा साथी नहीं मिलेगा और हमारी शादी से पहले की ही बात है। न तो पायल और न ही उसके परिवार ने मुझे कभी भी शादी के लिए मजबूर किया। पायल और संग्राम इंडस्ट्री के दोस्तों और सहकर्मियों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट करेंगे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…