Darbhanga Airport: एयरपोर्ट पर इंतजार करते रहे यात्री, नहीं पहुंचा स्पाइस जेट विमान, आखिर क्या थी वजह?

37
darbhanga-airport

Darbhanga Airport : बिहार के दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट पांच घंटे लेट होने से नाराज यात्रियों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया। नाराज यात्रियों का आरोप है कि, महंगा टिकट लेने के बावजूद एयरलाइंस की ओर से विलंब होने की सूचना यात्रियों को समय पर नहीं दी गई। एक यात्री ने कहा, “जब हम लोग एयरपोर्ट पर पहुंचे तो इस बात की जानकारी मिली है। एयरपोर्ट पर न तो बैठने की व्यवस्था है न ही एयरलाइंस की ओर से खाना-पानी मुहैया कराया गया है।”

यात्रियों ने किया जमकर हंगामा 

एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक, दरभंगा से मुंबई के लिए स्पाइसजेट की उड़ान संख्या एसजी-116 को दरभंगा से सुबह के 10 बजकर 50 मिनट पर उड़ान भरना था। लेकिन विमान अभी दरभंगा पहुंचा भी नहीं है। उड़ान के बारे में जब यात्रियों से जानकारी साझा नहीं की गई तब उन्होंने इनक्वायरी काउंटर पर पूछा। पता चला कि, मुंबई को जाने वाली फ्लाइट शाम के चार बजे उड़ान भरेगी। इसके बाद यात्रियों ने स्पाइस जेट के खिलाफ जमकर हंगामा किया।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर ‘Kalki 2898 AD’ का कब्जा, दो दिन में किया इतने करोड़ की कमाई 

Darbhanga Airport: गर्मी से यात्रियों का बुरा हाल 

यात्री नीतीश शाह का कहना है कि, दरभंगा से मुंबई की स्पाइसजेट की फ्लाइट 10 बजकर 50 मिनट पर थी। लेकिन बिना किसी नोटिस के फ्लाइट को दोपहर बाद 3 बजकर 55 मिनट पर कर दिया गया। अभी तक यह भी तय नहीं है कि उस समय पर भी फ्लाइट जाएगी या नहीं। हालांकि, सभी यात्रियों को बाहर बैठा दिया गया है। लेकिन गर्मी से यात्रियों का बुरा हाल हो गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)