Pappu Yadav statement: एनडीए सरकार सालभर से ज्यादा नहीं चलेगी

10
pappu-yadav-statement-government

Pappu Yadav statement दरभंगा: बिहार के पूर्णिया लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव शुक्रवार को दरभंगा पहुंचे। यहां उनके समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू यादव ने बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि नई सरकार एक साल से ज्यादा नहीं चलेगी।

एक साल से ज्यादा नहीं चलेगी सरकार 

सांसद पप्पू यादव ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी और कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को बहुमत नहीं दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि चुनाव उनके नाम पर लड़ा गया था। चार सौ पार करना तो दूर, उन्हें बहुमत भी नहीं मिला। वे अपनी सरकार भी नहीं बना सके। मुझे लगता है कि यह सरकार एक साल से ज्यादा नहीं चल पाएगी।

यह भी पढे़ंः-शिवपाल बोले- अहंकार और घमंड की वजह से हुई भाजपा की हार

नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू गांधी विचारधारा के लोग हैं। उन्होंने कहा कि नवंबर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उन्हें लगता है कि अगर 2024 में विधानसभा चुनाव होंगे तो लोकसभा में उन्हें जो सीटें मिली हैं, उसका नतीजा उनके पक्ष में होगा।

चंद्रबाबू नायडू को लेकर क्या बोले पप्पू यादव

जब चंद्रबाबू नायडू को लगेगा कि मोदी का प्रभाव दक्षिण में गलत हो रहा है, तो नायडू एनडीए छोड़कर भाग जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि हम नरेंद्र मोदी से अनुरोध करेंगे कि आप देश के प्रधानमंत्री हैं। नीतियों और रोजगार की बात करें तो बेहतर होगा। आपको गरीबों की बात करनी चाहिए, गरीबी खत्म करने की बात करनी चाहिए। मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि हिंदू-मुस्लिम की राजनीति छोड़ दीजिए। उन्होंने आगे कहा कि मैं नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू से उम्मीद और अपेक्षा करता हूं कि एनडीए सरकार में हिंदू-मुस्लिम की राजनीति नहीं होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)