PAK vs BNG: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान

चटगांवः पाकिस्तान ने गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए 12 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट शुक्रवार से यहां चौधरी जहूर अहमद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। तेज गेंदबाज हसन अली, अब्दुल्ला शफीक और नौमान अली को पहले टेस्ट के लिए 12 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, “पाकिस्तान ने आज बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम की घोषणा की है जो शुक्रवार से चौधरी जहूर अहमद क्रिकेट स्टेडियम, चटगांव में खेला जाएगा।”

ये भी पढ़ें..पंजाब में केबल के दामों को लेकर छिड़ राजनीतिक जंग, सिद्धू ने अमरिंदर पर लगाएं गंभीर आरोप

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट चार दिसंबर से शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम मीरपुर, ढाका में शुरू होगा। इस बीच बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। तमीम इकबाल भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि अक्टूबर में एवरेस्ट प्रीमियर लीग मैच के दौरान उनके बाएं अंगूठे में दूसरा फ्रैक्चर होने के कारण उन्हें टेस्ट सीरीज़ से बाहर कर दिया गया था।

पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है : बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान), अब्दुल्ला शफीक, आबिद अली, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हसन अली, इमाम-उल-हक, नौमान अली, साजिद खान, शाहीन शाह अफरीदी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)